October 20, 2021

बिंदास अक्स

हमेशा सच के साथ

पकड़े गए ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, छोड़ने के लिए याचिका दायर

नई दिल्ली, 08 मई । मैट्रिक्स सेलुलर सर्विसेज ने पकड़े गए ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स को छोड़ने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया है। हाईकोर्ट इस मामले पर 10 मई को सुनवाई करेगा।
मैट्रिक्स सेलुलर सर्विसेज के सीईओ गौरव खन्ना को इस मामले में पिछले 7 मई को गुड़गांव से गिरफ्तार किया गया था। दिल्ली पुलिस ने खान मार्केट के एक रेस्टोरेंट से ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर बरामद दिया था। उसके बाद पुलिस ने छतरपुर में छापा मारकर एक आरोपित को गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस ने 387 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मेट्रिक्स सेलुलर कंपनी के वेयरहाउस से बरामद किया था। अब कंपनी ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर इन ऑक्सीजन कंसेट्रेटर को छोड़े जाने की मांग की है।
पुलिस ने पिछले 6 मई को लोधी कालोनी के एक रेस्टोरेंट से 419 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर जब्त किया था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गौरव, सतीश सेठी, विक्रांत और हितेश को गिरफ्तार किया था। इन चारों ने मैट्रिक्स सेलुलर के छतरपुर स्थित वेयरहाउस का खुलासा किया था। पिछले 7 मई को दिल्ली पुलिस ने हाईकोर्ट को बताया था कि उसने रेस्टोरेंट से 105 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर बरामद किए हैं। इसके अलावा टाउन हॉल नामक एक दूसरे रेस्टोरेंट से 96 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर जब्त किये गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *